अपने दोस्त के लिए बनवाना हो केक तो पहले इन मज़ेदार तस्वीरो को ज़रूर देख लेना | Ultimate Funny Cake

हम सब जानते है की “हर दोस्त कमीना होता है “ लेकिन हम ये भी जानते है की “ हर दोस्त ज़रूरी भी होता है “ और जब उनका क्रिएटिव दिमाग अपने दोस्त के लिए चलता है तो समझिये की बवाल होना पक्का है . कैसा बवाल ? आप खुद ही देख लीजिये , कैसा बवाल ..

केक ये एक एसी चीज़ है जिसे सुनने भर से मुंह में पानी आ जाता है . इसी केक को खाने के लिए हममे से कई लोग अपने नजदीकियों के जन्मदिन का इंतज़ार करते है की कब उनका जन्मदिन आएगा और कब हमे केक खाने को मिलेगा .

कहते है न सब्र का फल मीठा होता है और अगर वो मीठा न हो तो उसमे खुद ही थोड़ी चीनी मिला दो और जन्मदिन भी तो साल में एक बार आता है इसीलिए जो दोस्त लोग होते है न वो भी अपने इसे रूखे-सूखे तरीको से नहीं बल्कि अपने ही अंदाज़ से मनवाते है. ताकि जिसका जन्मदिन हो वो इसे कभी न भुला सके  और जब उनका क्रिएटिव दिमाग अपने दोस्त के लिए चलता है तो समझिये की ज़रूर कोई न कोई खुराफात होना पक्की है और जब उन्हें खुराफाती करने के लिए कुछ नही मिलता तो वो अपना खुराफाती दिमाग वो अपने दोस्त के  जन्मदिन के केक पे लगा देते है और इसके बाद जो निकलता है उसे देखकर तो किसी की भी हंसी छुट जाए .  

और हम तो कहते है की आप भी अपने दोस्त के लिए ऐसे ही ‘केक’ बनवा लीजिये , जो उसे जिंदिगी भर याद रहे .

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

funny-cakes cakes-funny friend''s cake shit cake

loading...