करोड़ो कमाने वाले इस बॉलीवुड एक्टर के घर में आज भी चूल्हे पर खाना बनता है

40 से भी ज़्यादा फिल्मो में काम कर चुके और 14 साल से मुंबई में रहने वाले ये एक्टर करोड़ो की संपत्ति होने के बावजूद, आज भी अपने गांव की मिट्टी से जुड़े हुए है।
आइये जानते है कौन है ये एक्टर ?..

आप लोगो ने ‘मिर्ज़ापुर’ के कालीन भैया का नाम तो सुना ही होगा। जी है ! कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी। जिनकी दमदार अदाकारी ने सबको इनका  दीवाना बना दिया है। आप लोगो को जानकार हैरानी होगी की फिल्मो में अपनी अदाकारी करने वाले पंकज त्रिपाठी  बहुत ही साधारण लाइफ जीने में विश्वास रखते है। 

आप-में से कुछ ही लोगो को पता होगा की पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के बेलसंड गांव के रहने वाले हैं रहने वाले है।  जहाँ वह अपने माता-पिता के साथ रहते है , आपको ये भी बता दे की पंकज एक किसान फॅमिली से है शायद इसलिए पंकज इतनी शोहरत कमाने के बाद भी अपने माता -पिता और अपने गांव की मिट्टी से जुड़े हुए है और आज भी उन्हें चूल्हे पर बनी रोटियाँ खाना पसंद है। 

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि :- आज भी उनके गांव में पक्की सड़कें नहीं है और कुछ सालो पहले तक उनके घर में टीवी भी नहीं था।

फिल्म देखने के लिए उन्हें 20 किलोमीटर दूर जाकर फिल्म देखनी पड़ती क्योंकि पुरे गांव का एकमात्र सिनेमा हॉल उनके घर से 20  किलोमीटर दूर था।

पंकज जी का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा लेकिन कहते है न की ‘संघर्ष करने वाले की कभी हार नहीं होती ‘ ठीक इसी तरह  पंकज जी को भी कामयाबी मिली और आज उन्हें बच्चा-बच्चा जानता है।

loading...