Sex Doll के बाद अब दुनिया में बवाल मचाने आ गए है Male सेक्स रोबोट | AI male sex dolls

जी हां , जहाँ गत वर्ष दुनिया में आर्टिफिशियल Sex Doll की खबरों ने खूब सुर्खिया जुटाई वही इस साल इन्हें आर्टिफिशियल Sex Doll के Male वर्शन भी हमे जल्द ही बजारों में दिखेंगे और इस खबर की पुष्टि Sex Doll बनाने वाली कंपनी Matt McMullen ने की है, जिसके बाद बवाल मच गया है.

अब आप बोलेंगे की अगर बज़ार में Sex Doll हो सकती है तो इस Male Sex Doll पे इतना बवाल क्यों ?

इस Male Sex Doll पे इतना बवाल इसीलिए हो रहा है क्योंकि ये कोई आम Sex Doll नहीं होंगे बल्कि ये ऑर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स पर काम करेंगे . इस Doll के बारे में बताते हुए  Realbotix के फाउंडर और सीईओ ने बताया की ये यूजर को सेटिसफाई करने के अलावा उनसे बात भी करेंगे.

आप समझ सकते है की अगर ऐसा हुआ तो लोग रियल लाइफ सेक्स और अट्रेक्शन से दूर हो जाएंगे तो एक दिन ऐसा आएगा जब इस दुनिया में मनुष्य की प्रजाति ख़त्म हो जाएगी .

Sex Doll को लेकर कई सोशल एक्टिविस्ट और उनके साथ-साथ कई पोर्न स्टार्स भी इसका विरोध कर चुके हैं. उनका कहना है की ये प्रकर्ति और समाज के खिलाफ है .

पहले जहाँ लोग अपने अकेले-पन को दूर और फैंटेसी के लिए Sex Doll का सहारा लेते थे . वही आज विज्ञानं ने इतनी तरक्की कर ली है की अब वह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से इन सेक्स डॉल्स में इमोशन और रिएक्शन तक डाल सकते है . जिसके बाद ये Doll बिलकुल एक लड़की या लड़के जैसे दीखते है . अब लोग इन आर्टिफिशियल Sex Doll के साथ इतना समय बिता रहे है की अब वह असली और नकली में अंतर नहीं कर पा रहे है.

ऐसा ही एक मामला हमे सुनने को मिला था जहाँ अटलांटा के 64 वर्षीय जेम्स को एक Sex Doll से प्यार हो गया था और वो इस Sex Doll को इतना चाहने लगे थे की वह अपनी पत्नी तक को भी भूल गए और उस Sex Doll को ही अपनी पत्नी मान लिया

इससे सिर्फ पारिवारिक लोगो को ही परेशानी नहीं हो रही बल्कि पोर्न इंडस्ट्री के लोग भी नाराज़ है. पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े लोगो का कहना है की जिस तरह से लोगो में इन Sex Doll के प्रति आकर्षण बढ़ रहा है , उसे देखकर लगता है की वह दिन दूर नहीं जब पोर्न फिल्मों में सेक्स डॉल्स का इस्तेमाल किया जाने लगेगा .

इतना ही नहीं अब तो कई वेश्यालयों में भी आपको लड़की या लड़के की जगह ये आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस Sex Doll नज़र आएंगे और इसकी शुरवात बार्सिलोना से हो चुकी है जहाँ कई वेश्यालयों में वेश्याओं की जगह अब सेक्स डॉल्स ने ले ली है।

ai robots सेक्स dolls artificial intelligence pleasure सेक्स robots plastic doll artificial dolls

loading...