20 साल की लड़की हुई अपनी बॉडी से परेशान | Girl worried about her body

इस दुनिया में शायद ही कोई एसी महिला हो जो ये न चाहती हो की उसके पास एक अच्छा फिगर हो , जिसे देखकर लोग उसकी तारीफे करे . जहाँ सारी महिलाए ऐसा सोचती है वही एक 20 साल की एक लड़की एसी भी है जो अपने शरीर के एक हिस्से से परेशान है , आइये जानते है आखिर वो लड़की है कौन और वो अपने शरीर के किस हिस्से से परेशान है .

इस लड़की का नाम है जैस्मिन व्लासी जो स्काँटलैँड में रहती है . 20 जैस्मिन व्लासी दिखने में तो बेहद खूबसूरत है लेकिन अपने बढ़ते ब्रेस्ट के कारण वह बेहद परेशान है और वो इससे इतना परेशान हो चुकी है की अब उन्होंने इससे छुटकारा पाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगो से मदद मांगने पे मजबूर कर दिया है .

उन्होंने सोशल मीडिया पे लोगो से मदद मांगते हुए लोगो से कहा की “ जब में 13 साल की थी तभी से मुझे एहसास हुआ की मेरे ब्रेस्ट असाधारण तरीके से बढ़ रहे है और जब में कॉलेज या कही बाहर जाती तो लोग मुझे बढे ही अजीब नज़रों से देखते जिससे मुझे इससे काफी परेशानी होती है . अब तो मन यही करता है की में खुद को अपने कमरे में बंद कर लू पर मैने अब ये ठान ली है की में इससे निजात पा कर रहूंगी .

मुझे इससे छुटकारा पाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ेगी लेकिन इसके लिए मुझे आप लोगो की सहयता चाहिए  और अगर आप मेरी सहयता करेंगे तो आपकी मदद से में ब्रेस्ट रिडक्शन करवा पाऊँगी .

अपनी मदद मांगे के लिए जैस्मिन ने Gofundme नाम से एक सोशल मीडिया फंडिंग पेज बनाया . जिसपे कोई भी आके जैस्मिन की मदद कर सकता है

Girl worried Big breast girl breast facebook help

loading...