खुद को Virgin दिखाने के लिए , ये प्रोडक्ट अपना रही है विदेशी महिलाएं |

आपको बता दे की इस प्रोडक्ट की मांग पूरी दुनिया में दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही चली जा रही है .
आइये देखते है की वो कौन सा प्रोडक्ट है और क्यों लड़कियाँ इसका इस्तेमाल कर रही है.

आप सभी शादी से जुड़े एक रस्म के बारे में जानते ही होंगे . जिसमे शादी की पहली रात दूल्हा-दुल्हन को एक सफ़ेद चादर पे बिताने के लिए बोली जाती है , ताकि इससे दुल्हन की वर्जेनिटी साबित हो सके. अब आपको ये जानकार हैरानी होगी की ये रस्म सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हर दुल्हन के साथ होती है बस सबका तरीका अलग होता है . आपको बता दे की महिलाओ को इसी बात का डर रहता है की कही इसकी वजह से उनकी शादी न टूट जाए .

आप कुछ हद तक तो समझ ही गए होंगे की दुल्हे या दुल्हे के परिवार को कैसे  पता चलता है की लड़की वर्जिन है या नही . इसी को देखते हुआ जर्मनी की एक कंपनी वर्जीनिया केयर  नकली हाइमन बना कर उसे दुनिया भर में बेच रही है. यही नहीं इस प्रोडक्ट को काफी पसंद भी किया जा रहा है और दिन-प्रतिदिन इसकी मांग भी बढती जा रही है .    

कंपनी वर्जीनिया केयर का ये प्रोडक्ट एक पतली झिल्ली है जिसे महिलाएं अपने वजाइना में लगाती हैं . इस पतली सी झिल्ली में नकली खून होता है . जब इस झिल्ली पर दबाव बढ़ता है तो इससे खून बाहर की तरफ बहने लगता है . बताया जा रहा है की इसकी बाज़ार में कीमत लग-भग  3580.93 है . साथ ही इसके बारे में ये भी कहा जा रहा है की ,जब शारीरिक सम्बन्ध बनाए जाते है तो यह पूर्ण रूप से सुरक्षित रहता है और इसका फिसलकर निकलने का भी कोई चांस नहीं है.

virgin product virgin girl sex product Virginia virginia care

loading...