अब पढ़े अपने दोस्त के whatsapp मैसेज अपने फ़ोन में , बस फॉलो करे ये Trick

इसे पढ़ते ही ज़रूर आपके चेहरे पे मुस्कान सी आ गई होगी, क्यूंकि आप तो पहले से ही ये करना चाहते थे, है न ! । तो आज हम आपकी वो तमन्ना पूरी करने वाले है , हम आपको ऐसी Trick बताएंगे जिससे आप अपने दोस्त का Whatsapp पे आए मैसेज आराम से पढ़ सकते है और वो भी अपने फ़ोन पे . इसके लिए आपको ये नीचे दी गई बातो को पढ़ना है अगर आपने एक भी चीज़ छोड़ी तो आपकी इस तमन्ना पे पानी फिर जाएगा.

वैसे इसका सबसे ज़्यादा फायदा उन महिलाओ को होगा जो अपने पति की हर हरकत पर नज़र रखना चाहती है . इस Trick के बाद तो पतियों की जिंदिगी की डोर पूरी तरह से उनकी पत्नियों के हाथ में आ जाएगी और जहाँ तक बात करे दोस्तों की तो इस दुनिया में शायद ही ऐसा कोई दोस्त हो जिसके अंदर अपने दोस्त के मैसेज पढ़ने की जिज्ञासा न हो और भी उसे ज़रा सी भनक लगे . तो देर किस बात की चलिए शुरू करते है .

इस Trick को करने के लिए सबसे पहले आपके पास एक स्मार्टफोन होना ज़रूरी है और कुछ देर के लिए आपको उसका फ़ोन भी चाहिए जिसके मैसेज आप पढ़ना चाहते है


अब फॉलो करे ये Steps.

1

आप अपने स्मार्टफोन में google play store को खोलना है और search में Whatscan For Whatsapp टाइप करना है . आपको जो भी सबसे पहला एप नज़र आए उसे इंस्टॉल कर ले.

2

इंस्टॉल करने के बाद उसे खोले (Open) करे और इसके बाद अपनी भाषा चुने .

3

इसके बाद यहां पर वह आपसे एक पासवर्ड मांगेगा। जिसे आपको अपने अनुसार सेट करना है .

4

इसे करते ही वॉट्स्केन फॉर वॉट्सएप ऐप में आपको एक क्यूआर  कोड दिखेगा . आपको बता दे की यह वही क्यूआर  कोड है जिसकी मदद से आप दूसरे के व्हाट्सएप के मैसेज अपने स्मार्टफोन में पढ़ सकेंगे .

5

अब आप उस मोबाइल पर Whatsapp खोले जिसके मैसेज आप अपने फ़ोन में पढ़ना चाहते है  , उस मोबाइल के Whatsapp में जाकर आपको Whatsapp web पे क्लिक करना है .

6

अब आपको उस मोबाइल पर एक क्यूआर स्कैनर का ऑप्शन दिखेगा. उस क्यूआर कोड को स्कैन करें.

7

उस क्यूआर कोड के स्कैन होते ही आपके मोबाइल में दूसरे मोबाइल का व्हाट्सएप आ जाएगा और उसके सारे मैसेज भी आपको दिखेंगे ,

whatsapp hack read whatsapp message Whatsapp trick whatsapp scan

loading...