गुस्साई पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला खौलता हुआ तेल जानिए क्यों ? | Woman pouring hot oil on husband private parts

महिला ने रात में सो रहे पति के प्राइवेट पार्ट में खौलता तेल डाल दिया , जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. लेकिन पति ने ऐसा क्या किया था जिसकी वजह से पत्नी को ऐसा कदम उठाना पड़ा , आइये पड़ते है .

ये चौकाने वाली खबर तमिलनाडु के मदुरई से आई जहाँ पारिवारिक झगड़े के कारण 30 वर्षीय महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर खौलता तेल डाल दिया। जिसके बाद आनन-फानन में उस व्यक्ति को राजाजी सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। मौके पे पहुंची पुलिस ने बताया की नेहरू नगर में रहने वाली पी शशिकला और उनके पति एम परमेश्वरम में आई दिन झगडे होते ही रहते है. जिससे तंग आकर महिला ने ऐसा कदम उठाया ।

एक नज़र इसपे भी डाले :  अब Porn sites को ब्लॉक करने आ गया है "हर हर महादेव App" , गलत साइट खुलते ही बजेगा भजन

उन्होंने बताया की एम परमेश्वरम का किसी अन्य औरत से अफेयर था और जब इसकी खबर उसकी बीवी यानि शशिकला को लगी तो दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई . लड़ाई होने के बाद परमेश्वरम ने घर आना बंद कर दिया इसके बाद शशिकला ने इसकी खबर एसएस कालोनी पुलिस स्टेशन में दी . जिसके बाद पुलिस ने परमेश्वरम को चेतावनी दी ,  सब लोगो के समझने और  पुलिस की चेतावनी के बाद भी परमेश्वरम अपनी प्रेमिका के घर में ही रहता रहा।

एक नज़र इसपे भी डाले : ख़ूबसूरती के कारण इस टीचर को गँवानी पड़ी अपनी नौकरी .

इससे शशिकला काफी दुखी हो गई थी और उसने अपने पति को सबख सीखने की ठानी . इसके बाद शशिकला ने अपने पति को फ़ोन किया और उससे बड़ी ही प्यार से बात की और उसे घर आने के लिए बोला. उसी रात परमेश्वरम अपने घर आया और खाना खा कर सोने ही जा रहा था तब ही शशिकला ने तेल गरम किया . जैसे ही परमेश्वरम की नींद लगी शशिकला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट में खौलता तेल डाल दिया। पड़ोस में रहने वाले लोगो ने इस पुरे मामले की खबर पुलिस को दी . पुलिस ने शशिकला को गिरफ्तार तो नहीं किया पर उसपे आईपीसी की धारा 324 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिए गया है

tamil nadu police Madurai hot oil Madurai Police extramarital affair acid on woman man private part

loading...