सर्दियों में अपने शरीर के इस अंग को साफ करने से कतराती है लड़किया | Girls avoid to clean this body part

ओ तेरी ! ये तो हमने सोचा ही नहीं था और शायद आपने भी नहीं सोचा होगा

हम सब जानते है की लड़कियों को साफ-सुथरा रहना कितना पसंद है और इसके लिए वो क्या-क्या नहीं करती है . घंटो-घंटो बाथरूम में ही बिता देती है ,कई अलग-अलग तरह के प्रॉडक्टस का इस्तेमाल करती हैं और फिर इनसे भी बात नहीं बनती तो वो पार्लर का सहारा लेती है . मतलब अपने आप को साफ़ रखने में कोई भी कमी नही छोड़ती हैं।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड तो आप समझ ही सकते है की वो आपकी तारीफ बटोरने के लिए क्या-क्या करती है . उनको देखकर कभी-कभी तो आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाते . आखिर रोके भी तो कैसे वो लगती ही है इतनी खूबसूरत . लेकिन क्या आपको पता है की इन लड़कियों का भी एक राज़ है जो शायद सिर्फ लड़कियों को किसी और को नहीं पता होगा. वो राज़ है की लड़कियों को सर्दियों में अपने एक अंग को साफ़ करना बिलकुल पसंद नहीं है .

अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा कौन सा अंग है जिसे वो साफ़ नहीं करना चाहती या उसे साफ़ करने से कतराती है . तो आपको बता दे की आपका ध्यान जल्दी उस अंग पर नहीं जाता क्यंकि आपका ध्यान तो उनके चेहरे  और उनके कपड़ो पर ही रहता है . जिससे वो आसानी से उसे छुपा लेती है .

लड़किया अपने जिस अंग को साफ़ करने से कतराती है वो है उनके गर्दन के पीछे का हिस्सा , जिसे वह अपने बालों की सहायता से छुपा लेती हैं  .

आपको बता दे की वो अपनी गर्दन की सफाई या तो किसी खास मौके पर करती हैं या फिर बाल धोते वक्त ही करती हैं . गर्दन के पीछे का यह हिस्सा ज्यादातर डार्क ही होता है। इसके पीछे का सबसे अहम कारण लंबे बालों का होना है।

girls cleaning hair cleaning girls avoid bath winter girl

loading...