ये है विश्व का पहला ऐसा रेस्टोरेंट जहाँ ग्राहकों को परोसा जाता है 'इंसानी मांस' . World First Human meat restaurant

आप लोगो को ये जानकार हैरानी होगी की ये काम वो चोरी-छुपे नहीं बल्कि खुले आम सरकारी की रज़ामंदी से कर रहे है .

इस खबर को सुनते ही आपके मन में यही उठ रहा होगा की ये घिनोना काम ज़रूर चीन में ही हो रहा होगा. लेकिन आप गलत है ये घिनोना काम चीन में नहीं बल्कि जापान के एक रेस्टोरेंट में हो रहा है . इस रेस्टोरेंट का नाम "The Resoto Ototo No Shoku Ryohin" है जिसका हिंदी में अर्थ है 'खाने लायक भाई'. और ये जापान के टोक्यो शहर में है . आपको बता दे की टोक्यो शहर में खुले ये रेस्टोरेंट अपने आप में पहला ऐसा रेस्टोरेंट है जहाँ ग्राहकों को 'इंसानी मांस' परोसा जाता है .

आपको बता दे की 2014 में जापान में एक क़ानून पास किया गया था, जिसमें इंसानी मांस खाने को अपराध की श्रेणी से हटा दिया गया था. जिसके बाद इस रेस्टोरेंट को खोलने का फैसला किया गया

हम सभी ये यही लग रहा होगा की भला इस घिनोने रेस्टोरेंट में खाने कौन जाएगा . आपको बता दे की इस दुनिया में ऐसी कई लोग है जिन्हे ऐसी ही चीजें खाने का शौक है . उन्ही लोगो में से एक अर्जेंटीना का एक टूरिस्ट था जो इस रेस्टोरेंट का पहला ग्राहक बना और जिसने यहां आकर इंसानी मांस से बनी डिश को चखा . इस  रेस्टोरेंट में खाने के बाद उसने कहा की ' यहाँ खाना खाने के बाद मुझे ऐसा बिलकुल भी नहीं लगा की में किसी 'इंसान का मांस' खा रहा हूँ . इन लोगो ने इसे इस तरह पकाया की मुझे ये किसी अन्य जानवर के मांस की ही तरह लगा "

यहां के मेन्यु में आपको  7,000 रुपये से 80,000 रुपये तक के व्यंजन मिलेंगे. हलाकि, इसमें कोई संदेह नहीं है कि विश्व की कम से कम 99% आबादी इन व्यंजनो को कभी नहीं खाना चाहेगी

अब सवाल ये है की इस रेस्टोरेंट को ये इंसानी मांस मिलता कहा से है ?

तो आपको बता दे की ऐसे कई लोग है जो जीते जी इन लोगो को अपना शारीर खाए जाने के लिए बेच देते है , जिसके लिए इन लोगो को 23 लाख रुपये तक की रक़म दी जाती है.  

human meat restaurant Resoto Ototo No Shoku Ryohin japan world first human eat

loading...