एग्जाम कॉपी चेक करने बैठे टीचर को मिले हर पेपर में 50 और 100 के नोट . Up student gives 50 and 100 Rupee note to checker

इतना ही नहीं उन 50 और 100 के नोटो के साथ जुड़े थे , छात्रों के संदेश जिसे पढ़कर आपकी भी हंसी निकल आएगी .

जी है ! आपने बिलकुल सही पढ़ा , ऐसा सच में हुआ और ये हुआ उत्तर प्रदेश के एक इंटर कॉलेज में जिसका नाम है तिलक इंटर कॉलेज . फेरोज़बाद के इस इंटर कॉलेज में जब टीचर पेपर चेक करने बैठे तो उन्हें कई एग्जाम कॉपियो में 50 और 100 के नोट जिसे देखकर वो काफी हैरान हुए, मगर सबसे ज्यादा उन्हें हैरान किया उन संदेश ने जिसे पढ़कर आप भी सोच में पड़ जाएँगे की भला ऐसा कोन करता है यार . आइये देखते है वो संदेश जिसे देखकर टीचर लोग हैरान रह गए .

एक शिक्षक ने बताया की एक छात्र की कॉपी चेक करते समय उन्हें एक संदेश मिला जिसमे उसने लिखा था की “ सर , एग्जाम के समय मेरी तबियत ख़राब है ,इसीलिए मेरा ये एग्जाम ठीक नहीं गया है . सर मुझे पास कर दे , मैं बहुत ही गरीब हूँ . सर, में पढने में अच्छा हूँ बस मुझे बस इस एग्जाम में पास कर दे .

साथ ही  शिक्षक ने ये भी बताया की उनको इस तरह के कई कॉपिया भी मिली जिसमे इस तरह के संदेश मिले और साथ ही कई कॉपियो ऐसी भी मिली जिसमे पैसे थे . शायद आपने उत्तर प्रदेश की खबर तो सुनी ही होगी की ‘ नक़ल को लेकर इस बार राज्य सरकार ने काफी सख्त थी और इसी के चलते राज्य सरकार ने कई स्कुलो में CCTV कैमरे लगवाए थे , जिसके कारण उत्तर प्रदेश में करीब 10 लाख से ज्‍यादा छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी थी.

‘ 10 लाख से ज्‍यादा छात्र-छात्राओं का परीक्षा छोड़ देना , ये कोई छोटी-मोटी बात नही बल्कि ये  तो बहुत ही गंभीर बात है ‘

student gives money 50 and 100 Rupee money for exam checker up exam cheating

loading...