लीजिये एक और भारतीय क्रिकेटर हुआ फिल्म अभिनेत्री पे क्लीन बोल्ड . Cricketer in love

पहले ज़ाहिर , फिर हरभजन, इनके बाद हमारे भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट और अब ये भारतीय स्पिनर भी हो गया है एक फिल्म अभिनेत्री पे क्लीन बोल्ड . सुनने में तो ये भी आ रहा है की दोनों जल्द ही शादी कर सकते है .

आइये देखते कौन है वो क्रिकेटर और वो अभिनेत्री

हम सभी जानते है की क्रिकेट और फिल्म जगत का नाता काफी पुराना रहा है . हमने कई क्रिकेटरों को अपना दिल फिल्म जगत की हसिनाओं के आगे हारते देखे है . फिर बात करे शर्मीला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की या भारतीय क्रिकेट के कप्तान रहे अजहरुद्दीन और संगीता की , तो इन लोगो ने भी इन हसिनाओ के आगे अपने दिल हारे थे और पिछले कुछ साले में हमने ऐसी ही कई जोड़ी बनते देखी है . जैसे विराट-अनुष्का और इनसे पहले  युवराज-हेज़ल, हरभजन-गीता और जहीर-सागरिका . इन लोगो ने अपने प्यार को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे का हाथ थामा  और शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंध गए .

बस इन्ही के नक़्शे कदम पे चलते हुए एक और क्रिकेटर ने अपना दिल , फ़िल्मी जगत की एक हसीना को दे दिया है और क्रिकेटर है हमारे भारतीय टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल .

अपने विपक्षी टीम के बल्लेबाज को अपनी स्पिन गेंदबाज़ी में फँसाने वाले चहल खुद किसी बाला के स्पिन में फंस चुके है और वो बाला ओर कोई नहीं बल्कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस तनिष्का कपूर है .

एक रिपोर्ट की माने तो इन दिनों युजवेंद्र और तनिष्का एक दुसरे को डेट कर रहे है . इन दिनों युजवेंद्र और तनिष्का को काफी जगह साथ देखा गया है .

खबर तो ये भी आ रही है की IPL के ख़त्म होने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है .

अगर आपको तनिष्का के बारे में नहीं पता तो आपको बता दे की तनिष्का कन्नड़ फिल्मों का बड़ा नाम हैं . इन्होने ‘उप्पी 2’ और ‘फर्स्ट रेंक राजू’ जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभा चुकी है .

आइये आपको तनिष्का कपूर से रूबरू

yuzvendra chahal yuzvendra chahal and tanishka kapoor cricketer love cricketer love actress yuzvendra chahal girlfriend chahal wife

loading...