ATM को लूटने आए लुटेरे से डटकर मुकाबला किया इस गार्ड ने, CCTV में कैद हुई घटना
अब तो चोरी की खबरे बड़ी ही आम हो गई है , आई दिन कही न कही चोरी होती ही रहती है . अब तो चोरो की हिम्मत इतनी बढ़ गई है की अब वो ATM तक को नहीं छोड़ रहे . कही-कही तो वो पुरे ATM को ही उठा ले जाते है . ऐसा ही कुछ गोवा के पणजी में जहाँ एक ATM को लूटने आए लुटेरे का गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला किया और उनके बीच हुई हाथापाई वहाँ लगे CCTV में कैद हो गई

ये पूरी घटना  पणजी में लगे बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ATM का है जिसे लूटने के लिए 27 अक्टूबर की रात 1 बजे एक नकाबपोश लुटेरा अंदर घुस गया पर उसे शायद ये नहीं पता था की उस ATM पर सिक्युरिटी गार्ड रोज की तरह अपनी ड्यूटी कर रहा था . ATM को लूटने आए लुटरे के हाथ में एक हथोड़ा था. जिससे वो ATM को तोड़कर पैसे निकालने के लिए लाया था . वो अपना काम शुरू करने ही वाला था तभी वहाँ ड्यूटी कर रहे गार्ड ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उस लुटेरे ने हथोड़े से गार्ड पे वार करना शुरू कर दिया .

लुटेरे ने उस गार्ड पर कई वार किये इसके बावजूद उस गार्ड ने लुटेरे का डटकर सामना किया . लड़ाई के दौरान गार्ड ने लुटेरा का नकाब हटा दिया और उसका चेहरा देख लिया. लेकिन लुतरा हथोड़े से लगातार उस गार्ड पे वार किये जा रहा था, जिसके कारण गार्ड के सिर से खून भी निकलने लगा . इस वीडियो में हम ज़मीं पर गिरे खून के छींटे आसानी से देख सकते है . खून निकलने के बावजूद गार्ड उस लुटेरे से मुकाबला करता रहा . इसी बीच उसे मौका मिला और उसने लुटेरे के हाथ से हथौड़ा भी छीन लिया. हथौड़ा छीन जाने के बाद  लुटेरा वहां से तुरंत भाग निकला। आपको बता दे की इस पुरे घटना की खबर पणजी पुलिस को दे दी गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पणजी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations