ZOO की महिला कर्मचारी पर बाघ ने किया हमला , जिसे देखकर रुकी सबकी साँसे
बाघ ने ये हमला उस वक़्त किया जब महिला कर्मचारी उसे खाना देने आई थी. ये पूरी घटना चिड़िया-घर घूमने आए लोगों के सामने हुई जिसे देखकर उनकी साँसे ही रुक गई

ये पूरा व्याख्या रूस की राजधानी मॉस्को के कलिंनिग्राड ZOO का है. जहाँ ZOO में घूमने आए लोगो ने कुछ ऐसा देखा जिसे शायद वो पूरी जिंदिगी भर न भुला सके. वहाँ घूमने आए लोग जब बाघ के बाड़े के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा की एक ZOO की एक महिला कर्मचारी उस बाघ को खाना देने पिंजरी में घुसी है. जैसे उस महिला बाघ को खाना दिया और वापस जाने को हुई तभी अचानक उस बाघ ने महिला कर्मचारी पर हमला बोल दिया. हम इन तस्वीरो में देख सकते है की बाघ किस तरह से महिला के ऊपर चढ़कर उसे  नोचने की कोशिश कर रहा है

ये सारा वकया ZOO में घूमने आए लोगो के सामने ही हो रहा था , जिसे देखकर उनकी साँसे ही रुक गई थी .उनमे से कुछ लोगो ने उस बाघ की तरफ पत्थर, कुर्सियां आदि चीजें भी फेकि इससे बाघ ने थोड़ी देर के लिए उस महिला को छोड़ दिया और उन लोगो की तरफ देखने लगा. इसी दौरान उस महिला ने खुद को थोड़ा सम्हाला और खुद को किसी तरह उस बाड़े से बाहर निकाला . बाड़े से बाहर आते ही वो बेहोश हो कर ज़मीन पर गिर गई .

महिला को बाहर आते देख वहाँ खड़े लोगो ने उस महिला को उठाया और अस्पताल ले गए. इस हमने में महिला के चेहरे , गले और दोनों हाथो पर काफी चोटे आई पर अब वो खतरे से बाहर है .

इस पुरे घटना को अपनी आँखों से देख रहे एक चश्मदीद ने कहा की " ये बहुत भयानक मंज़र था , हम सब ने तो उम्मीद ही छोड़ दी थी , हमे लगा की उस महिला को शायद अब कोई नहीं बचा सकता . लेकिन ईश्वर का शुक्र है की उसकी जान बच गई "

Russian zookeeper saved from tiger by quick-thinking visitors - TomoNews

YOUR REACTION?

Facebook Conversations