सिक्योरिटी की परवाह न करते हुए विराट कोहली ने ली बच्चो के साथ सेल्फी , देखिये ये वीडियो | virat selfie with kids on wheelchair

हम सब भले ही विराट कोहली को अहंकारी , आक्रामक और थोड़ा बद्तमीज़ समझते है पर हम इस चीज़ से भी इंकार नहीं कर सकते की वो एक साफ़ दिल के अच्छे इंसान है और ये वीडियो उसका सबूत है.

भारत में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो जिसे क्रिकेट न पसंद हो और जिसे क्रिकेट पसंद हो और उसे विराट कोहली न पसंद हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता . विराट कोहली ने अपनी कमाल की बल्लेबाजी से सबको अपना दीवाना बना दिया है . वैसे तो विराट जितना अपने बल्लेबाज़ी के लिए चर्चा में रहते है उतना ही वो अपनी लव लाइफ के लिए भी चर्चा में रहते है . लेकिन इस बार वो सोशल मिडिया पे वायरल हुई एक वीडियो कारण काफी चर्चा में है .

एक नज़र इसपे भी डाले : ‘लैला मैं लैला’ गाने पे कुछ इस तरह थिरकी ये लड़की की सब हो गए इसके दीवाने

एक नज़र इसपे भी डाले : कोहली संग मस्ती करती दिखी धोनी की क्यूट सी बेटी , देखे ये प्यारी वीडियो ।

इस वीडियो को उनके ही FAN ने उस वक़्त रिकॉर्ड किया जब टीम इंडिया स्टेडियम से निकल रही थी. अपने चहिते क्रिकेटर से मिलने के लिए वहाँ काफी लोग आए थे . उन लोगो में कुछ विशेष बच्चे शामिल थे जो व्हील चेयर पर थे। सभी क्रिकेटर वहाँ से निकल रहे थे तभी विराट कोहली की नज़र उन बच्चो पर पड़ी . विराट उन बच्चो के पास आए और उन सबसे हाथ मिलाया और सिर्फ हाथ ही नहीं मिलाया बल्कि उनके साथ सेल्फी भी ली और ऑटोग्राफ भी दिए .

आप भी देखिये विराट की ये वायरल वीडियो , जब उन्होंने सिक्युरिटी की परवाह न करते हुए अपने fans के साथ सेल्फी ली

Link text

virat kohli selfie virat kohli fans wheelchair kids photos pictures

loading...