चलिए भारत के ऐसे गांव में जहाँ खुलेआम होता है चुंबन लेने का कॉम्पटीशन | Indian village kissing competition

हो सकता है की इस हैडिंग को पढ़ते आप यही सोचेंगे की ऐसा कॉम्पटीशन तो सिर्फ विदेशो में ही होता है भारत में नहीं. तो जनाब ज़रा एक नज़र नीचे दी गई video पे भी डाल लेना और फिर बताना की ये चुंबन लेने का कॉम्पटीशन कहा हो रहा है . आपको इस कॉम्पटीशन को देखकर उतनी हैरानी नहीं होगी जितनी हैरानी ये देखकर होगी की ये कॉम्पटीशन हो किस जगह रहा है .

सोचिये अगर आप खुलेआम आप अपनी गिर्ल्फ्रेंड या बीवी को किश करे तो लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे . अगर तो आप पति-पत्नी है तो आपको बोलेंगे की आपको शर्म नहीं आती अगर प्यार करना है तो घर पर करो यु खुलेआम क्यों और अगर आप गिर्ल्फ्रेंड-बॉयफ्रंड है तो, तो आपको बुरा भला तो कहेंगे ही हो सकता है की आपकी धुलाई भी हो जाए . है न !.  

तो आपको जानकार बड़ी हैरानी होगी की इसी देश में एक गांव है जहाँ आप अपने पार्टनर को खुलेआम Kiss कर सकते है , वो भी बिना रोक-टोक के . बाकायदा इस गांव के लोग Kiss को एक महोत्सव की तरह मानते है और इसके ऊपर कॉम्पटीशन भी रखते है . जहाँ लोगों की भीड़ के सामने आदमी और औरत एक दूसरे के जी भरकर Kiss करते है . इस Kiss लेने के कॉम्पटीशन में आपको लोगो की गालिया नहीं बल्कि उनकी वाहवाही मिलती है, सम्मान भी  मिलता है।  

हम जिस गांव की बात कर रहे है वो झारखंड में है और रांची से 321 किलोमीटर की दुरी पर है . इस गांव का नाम है डुमरिया यहां पिछले 37 वर्षों से हर साल 'वार्षिक डुमरिया मेला' लगता है और इसी मेले में आयोजित होता है अपने आप में अनोखा "चुंबन प्रतियोगिता" . आप इस प्रतियोगिता के बारे में भले कुछ भी सोचे मगर इस प्रतियोगिता का उद्देश्य है कि शादीशुदा लोगों की जिंदगी में प्यार और रोमांस बरकरार रहे। लड़ाई-झगड़े और तलाक की नौबत न आए। इसलिए प्रतियोगिता में शादीशुदा जोड़े ही हिस्सा लेते हैं.

jharkhand kiss competition

loading...