नशे में धुत ससुर ने किया अपनी होने वाली बहु को सबके सामने किया Kiss

कोई बाप भला ऐसा कैसे कर सकता है और वो भी अपने बेटे की शादी के दिन लेकिन ऐसा सच में हुआ पर इसके बाद जो उस व्यक्ति के साथ हुआ वो … आप खुद ही देख लीजिये .

ये शर्मनाक मामला चीन के यान्चेंग शहर का है . जहाँ शादी में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में ऐसी हरकत कर डाली जिसने रिश्तो को शर्मशार कर डाला . दरअसल नशे में इस व्यक्ति ने जो हरकत करी वो वाकई बड़ी बेहूदी थी . इस व्यक्ति ने नशे में सबके सामने अपनी होने वाली बहु को Kiss कर लिए , बिना ये सोचे की ये उसके बेटे की होने वाली बहु है .

रिपोर्ट के मुताबिक शादी का आयोजन ठीक था और सब खुश भी थे . तभी स्टेज पर दुल्हन अपने होने वाले ससुर के साथ आती है लेकिन उसके चेहरे पर भाव ठीक नहीं था . शायद इसलिए क्योंकि उसके होने वाले ससुर ने अपना हाथ अजीब ढंग से उसके कंधे पे रखा था . स्टेज पर कुछ कदम चलने के बाद अचानक  उस व्यक्ति ने अपनी होने वाली बहु को अपनी बाहों में ले लिया और सबके सामने उसे Kiss करने लगा . इसको देखकर वहां मौजूद सभी लोगो के होश उड़ गए . ये सब देखकर दुल्हन के परिवार वाले आग-बबूला हो गए और उन्होंने दुल्हन के ससुर के साथ मारपीट करना शुरू कर दी . इसके बाद दोनों ही परिवारों के बीच जमकर घमासान हुआ .

ये सारी घटना वहां मौजूद लोगो ने अपने फ़ोन पे उतार ली , आइये देखते है

viaYoutube

Drunk dad dad kissing kissing in marriage embarrassing video sasur bahu kiss

loading...