तोलिये में कर रही थी दोस्तों संग डांस , लेकिन तभी हो गया ये हादसा | Video

इस विडियो को शेयर किया है टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य ने ,जो खुद इस विडियो में है और इन्ही के साथ वो हादसा हुआ जिसे आप आगे इस विडियो में देखंगे .

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य के बारे में एक बात तो कहनी पड़ेगी की वह जितना एक्टिव अपनी टीवी लाइफ में रहती है . उतना ही एक्टिव वो सोशल मीडिया पे भी रहती है . अगर आप अब भी श्रद्धा आर्य को नहीं पहचान पाए है तो आपको बता दे की इन दिनों श्रद्धा आर्य टीवी पे चले रहे एक लोकप्रिय धरावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीतो अरोड़ा का किरदार निभा रही है और इतना ही नहीं श्रद्धा आर्य इससे पहले “तुम्हारी पाखी” और “ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी “ जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में नज़र आ चुकी है .

अब बात करते है इस विडियो को तो इस विडियो में श्रद्धा ‘रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा’ के हिट गाने ‘पिया पिया ओ पिया पिया’ पे डांस कर रही है और वो भी तोलिये में , लेकिन वो इस विडियो में अकेली नहीं बल्कि उनका साथ दे रही है उनकी दो दोस्त . श्रद्धा अपने दोस्तों के साथ प्रमोर्मेंस शुरू तो करती है लेकिन ये डांस बिना रिहर्सल का था जो हम इस विडियो में देख सकते है . विडियो शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही श्रद्धा की एक दोस्त का हाथ सीधे उनकी आंख पर जाकर लग जाता है और ये बिना रिहर्सल के शुरू हुआ डांस विडियो पे ब्रेक लग जाता है .

shraddha arya dance towel hot shraddha sharddha hot pics sharddha instagram actress hot video

loading...