देखिये ये वीडियो जिसमे ये लड़की आपको बताएगी की असली प्यार क्या है .....
हम सभी को किसी न किसी से प्यार होता है । हम सभी चाहते है की हमारी जिंदिगी में कोई ऐसा हो जिससे हम अपनी सारी बाते शेयर कर सके , मतलब अपनी खुसी , अपना दुःख सब पर हम में से कितने लोग असली प्यार का मतलब जानते है शायद कोई नहीं । बस हमे कोई पसंद है तो हम उसे प्यार का नाम दे देते है जबकि ऐसा नहीं है असल में प्यार दो लोगो के भावनाओ से जुड़ा होता है । जो हमे इस वीडियो में इस लड़की ने बताया है ..

आइये हम भी समझते है की असली प्यार क्या है

आइये हम भी समझते है की असली प्यार क्या है

इस वीडियो में हमे एक लड़का और एक लड़की दिखते है जो किसी रेस्टोरेंट बैठे हुए है और एक दूसरे से बात कर रहे है । लड़का एक स्ट्रगल है जो एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहता है पर अभी उसका समय ठीक नहीं चल रहा है । स्ट्रगलिंग करते हुई उसके लग-भग सारे पैसे खत्म हो गए है और वो अपनी आने वाले कल के बारे में सोचकर काफी चिंता में है । 

 

अपनी इस हालत को देखते हुई बड़ी मज़बूरी में उस लड़की से कहता है की हमे ब्रेकअप कर लेना चाहिए । लड़का ये फैसला इसीलिए करता है क्यूंकि उसे लगता है की आज वो अपनी ज़रूरते तो पूरी कर नहीं पा रहा तो आगे चलकर वो इसकी छोटी-छोटी ज़रूरते पूरी कैसे करेगा । ये बात सुनकर लड़की लड़को को प्यार का असली मतलब क्या है वो उसे समझाती है जिसके बाद लड़का अपने इस फैसले को छोड़ देता है ।

असल में ये वीडियो एक Short Film है जिसका नाम Mango Bar है और इसे बनाया है  PuraniDiliTalkies ने। ये Short Film YouTube पे सभी को काफी पसंद आ रही है और काफी लोग इसे शेयर भी कर रहे है । इस वीडियो में लड़की ने सभी प्यार करने वालो को ये बताया की चाहे कितना भी बुरा दौर हो , चाहे कितनी भी मुश्किलें आए अपने हमसफ़र का साथ कभी नहीं छोड़ना चाहिए ।

आइये हम भी देखते है ये Short Film 'Mango Bar '

YOUR REACTION?

Facebook Conversations