गाना बजाने से इंकार करने पर हुई DJ वाले बाबु की हुई भरपूर पिटाई , देखिये ये Video
ये मामला आगरा के बंधन मैरेज हॉल शादी का है. जहाँ सब लोग शादी के जश्न में मशगुल थे . तभी वहां कुछ ऐसा हुआ जिसने शादी के जश्न में बवाल खड़ा कर दिया

आप लोगो ने वो गाना तो सुना ही होगा “ DJ वाले बाबु मेरा गाना चला दे “ जिसके बाद DJ वाला बाबु गाना चला देता है और लड़किया उसके गाने पर जमकर डांस करने लगती है। लेकिन एक शादी में इसका उल्टा ही हो गया जहाँ गाना बजाने आए  DJ वाले बाबु ने शादी में गाना चलाने से मना कर दिया, जिसके बाद वहां खड़े लोगो ने DJ बाबु की जमकर पिटाई कर दी .

.जैसा की आप सब जानते है की रात 10 बजे के बाद आप कही भी DJ नहीं चला सकते। अब ये बात DJ वाले को तो पता थी लेकिन शादी में आए लोगो इस चीज़ से क्या लेना-देना जब वो नाचने में इतना डूब  जाते है की एक-दूसरे के कपडे फाड़ देते है तो उन्हें ये बात कहा से पता होगी। तो 10 बजते ही हमारे  DJ वाले बाबू ने गाना कर दिया बंद , अब लोगो ने DJ वाले बाबू से गाना बजाने के लिए कहाँ।  जिसपे DJ वाले बाबू ने एकदम  गाना बजाने से इंकार कर दिया। इसी से तिलमिलाए लोगो ने हमारे DJ  वाले बाबू  और उसके साथियों की जमकर धुनाई कर दी . इतना ही नहीं बल्कि उनके पुरे म्यूजिक सिस्टम को भी उन लोगो ने तोड़ डाला . 

उन लोगो को ये नहीं पता होगा की जब वह लोग DJ वाले बाबू की हज़ामत कर  रहे थे तो उनकी ये सारी हरकत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो रही थी  .

जिसे ANI ने अपने ट्विटर अकाउंट पे शेयर किया . आप भी देखिये

YOUR REACTION?

Facebook Conversations